Breaking

Friday 1 September 2017

जिओ फोन सबसे पहले इन 5 शहरो में पहुंचेगा


लाखो लोगो ने 24 अगस्त को जियोफोन को बुक किया था। जो लोगो 24 अगस्त को जियोफोन बुक नहीं कर पाए उनको बता दे की जल्द ही जियोफोन की बुकिंग दुबारा से शुरू होगी।

जियोफोन की बुकिंग दुबारा कब शुरू की जाएगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जैसे ही इसके बारे में कोई जानकारी सामने आती है तो हम आपको जरूर बतायेगे।
जिन लोगो ने 24 अगस्त को जियोफोन को बुक कर लिया है वो सभी अब फोन की डिलीवरी का इंतजार कर रहे है तो उनको हम बता दे की जिओ ने हर रोज एक लाख फोन डिलीवर करने की प्लानिंग की है।
फोन की डिलीवरी सबसे पहले प्रमुख 5 शहरो में होगी जो की है दिल्ली मुंबई कोलकाता हैदराबाद और अहमदाबाद ये 5 वो शहर है जिनमे जियोफोन सबसे पहले पहुंचाया जायेगा।



इन 5 शहरों में पहुंचने के बाद फोन को जिओ सेंटर और जिओ स्टोर पर पहुंचाया जायेगा और इसके बाद जियोफोने को रिटेल स्टोर और डीलर्स के पास पहुंचाया जायेगा।
जियोफोन आपके शहर में पहुंचने के बाद यदि आपने जियोफोन बुक किया है तो आपके पास एक मैसेज भेजा जायेगा और आपका फ़ोन आपको कहा से लीना है उसकी सभी डिटेल्स दे जाएगी उसके बाद आपको बातये गए स्टोर या सेंटर या डीलर्स के पास जाना है और अपना फोन लेना है।
फोन लेते समय आपको 1000 रूपये देने होंगे। जैसे की आप सब को पता है की सिक्योरिटी के तोर पर आपको 1500 रूपये देने थे तो 500 रूपये तो आपने फोन बुक करते समय दे दिए है और 1000 रूपये आपको फ़ोन की डिलीवरी के समय देने है इस तरह आपको पुरे 1500 रूपये देने होंगे।

3 comments: