Breaking

Friday 1 September 2017

मोदी सरकार के लिए करे ये काम आपको मिलेंगे 50 हजार रूपये

मोदी सरकार का सिर्फ एक काम करके आप 50 हजार रूपये तक पा सकते है। 50 हजार रूपये आपको कैसे मिलेंगे और आपको उसके लिए क्या काम करना होगा उसके लिया आपको इस थोड़ा समझना जरुरी है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2017 से 2022 के बिच के 5 सालों को संकल्प से सिद्धि का नाम दिया है और उन्होंने इन 5 सालों में न्यू इंडिया तैयार करने का संकल्प लिया है और केंद्र सरकार इस मुहीम के लिए न्यू इंडिया का लोगो बनवा रही है और इस लोगो को बनवाने के लिए सभी को आमंत्रित किया गया है।
आप भी न्यू इंडिया के लिए लोगो बना कर 50 हजार रूपये पा सकते है। इसके लिए आपको न्यू इंडिया के लिए एक लोगो बनाना होगा आपके लोगो के अंदर 2022 तक न्यू इंडिया तैयार करने की झलक होने चाहिए।
चुने गए लोगो का उपयोग संकल्प से सिद्धि अभियान के लिए किया जायेगा और इस लोगो का इस्तमाल सरकार के अलावा आम लोग भी कर सकेंगे।


अपने लोगो को सबमिट करने के लिए आपको mygov.in वेबसाइट पर जाना होगा। वह पर थोड़ा निचे आपको task का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करने के बाद आपको सबसे पहला task मिलेगा logo for new india आपको उस पर क्लिक करना है।

उसके बाद आपको इस कॉम्पिटीशन के कुछ नियम और सर्ते है वो आपको दिखाए जायेगे तो आपको उन नियम और सर्तो को एक बार अच्छे से देख लेना है।
उसके बाद आपको mygov.in पर पहले अकाउंट बनाना है और अकाउंट बनाते समय आपसे referral code पूछा जायेगा उसमे आपको XFHET9 कोड दाल देने है।
अकाउंट बनाने के बाद आपको दुबारा से mygov.in पर जाना है और task में जाना है और आपने टास्क सबमिट कर देना है और अपने लोगो को अपलोड करने के बाद सेव कर देना है।
उसके बाद यदि आपका लोगो चुन लिया जाता है तो आपको 50 हजार रूपये दे दिए जायेगे।

1 comment: