Breaking

Friday 19 October 2018

How to Make Festival Wishing Website in Blogger | Wishing Website Script for Blogger

ब्लॉगर में फेस्टिवल विशिंग वेबसाइट कैसे बनाते है ?

ब्लॉगर में फेस्टिवल विशिंग वेबसाइट बनाना बहुत ही आसान है। यदि आप एक अच्छी फेस्टिवल विशिंग वेबसाइट बना लेते हो और उसको अच्छे से वायरल कर देते हो तो आप उस वेबसाइट से लाखो रूपये कमा सकते हो। लेकिन सबसे पहले आपको ये सीखना होगा की ब्लॉगर में फेस्टिवल विशिंग वेबसाइट कैसे बनाते है। ब्लॉगर में फेस्टिवल विशिंग वेबसाइट कैसे बनाते है उसकी पूरी जानकारी निचे बताई गई है और साथ में एक दीपावली के लिए विशिंग वेबसाइट की स्क्रिप्ट भी दी गई है जिसको आप डाउनलोड कर के अपने ब्लॉगर में इंस्टाल कर सकते हो। 

ब्लॉगर में फेस्टिवल विशिंग वेबसाइट कैसे बनाते है ?

1.) ब्लॉगर में फेस्टिवल विशिंग वेबसाइट बनाने के लिए सबसे पहले आपको ब्लॉगर में एक नया ब्लॉग बनाना होगा तो सबसे पहले तो आप एक नया ब्लॉग बना लीजिये। 

2.) नया ब्लॉग बन जाने के बाद आप Theme ऑप्शन पर क्लिक करे। 

3.) Theme ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको Theme ऑप्शन में सबसे निचे आ जाना है। वहा आपको सबसे निचे "Revert to classic themes" के नाम से एक ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करे। "Revert to classic themes" ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद उसके निचे दुबारा "Revert to classic themes" के नाम से ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करे। 

4.) "Revert to classic themes" ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद एक नया पेज ओपन होगा। उस पेज में थोड़ा निचे देखने पर आपको "Change NavBar" ऑप्शन मिलेगा। उसके निचे आपको "Blue" लिखा हुआ मिलगा। उस पर क्लिक करने पर कुछ और ऑप्शन ओपन होंगे उन मे सबसे निचे आपको "Off" लिखा हुआ मिलगा उस पर क्लिक करे। 

5.) उसके बाद निचे आपको "Edit Theme HTML" के नाम से ऑप्शन मिलेगा। इस ऑप्शन में आपको अपनी विशिंग वेबसाइट की स्क्रिप्ट पेस्ट करनी होती है तो सबसे पहले तो आप निचे दी गई विशिंग वेबसाइट की स्क्रिप्ट को डाउनलोड कर लीजिये। 
विशिंग वेबसाइट की स्क्रिप्ट को डाउनलोड करने के लिए आपको निचे दिए गए Download ऑप्शन पर क्लिक करना है और विशिंग वेबसाइट की स्क्रिप्ट को डाउनलोड कार लेना है। विशिंग वेबसाइट की स्क्रिप्ट एक ज़िप फाइल ( Zip File ) में डाउनलोड होगी। उसे ओपन करे और उस विशिंग वेबसाइट की स्क्रिप्ट को कॉपी कर ले और "Edit Theme HTML" ऑप्शन में उसे पेस्ट कर दे। 


6.) "Edit Theme HTML" ऑप्शन में विशिंग वेबसाइट की स्क्रिप्ट को पेस्ट करने के बाद अपनी थीम को सेव कर दे। 

7.) उसके बाद "Edit Theme HTML" ऑप्शन के अंदर से ही अपने adsense के कोड डाल दीजिये। adsense के कोड डालने के लिए जहा <!--AdSense Code Here--> लिखा हुआ है उसके निचे जो पहले से कोड दे रखे है उनको हटा देना है और अपने adsense के कोड डाल देने है।

यदि आप इसको और भी अच्छे से समझाना चाहते हो तो निचे दिए गए वीडियो लिंक पर क्लिक कर के वीडियो को देख लीजिये। और यदि आपके कोई सवाल है या आपको कुछ समझ में नहीं आया है तो निचे कमेंट कर के पूछ सकते हो। 



Click the Download Button for Festival Wishing Website script

Please Wait For Seconds.

16 comments:

  1. iPhone XR vs Google pixel 3 XL - COMPARISON
    https://bit.ly/2PavlBS

    ReplyDelete
  2. Waah bhai kitne ache se samjhaaya hai lage raho.........
    meri website:- https://technologyworld009.blogspot.com/

    ReplyDelete
  3. Script me photo kaise edit kare ?

    ReplyDelete
  4. Nice Sir,This is my site https://www.onlinegk.ooo/

    ReplyDelete
  5. Sir i also start a bloghttps://gyaantv.blogspot.com/

    ReplyDelete
  6. Sir kya aap meri adsense problem fix kr sakte hai sor kuch problem hai sir par samaj me nahi a rha hai sir please sir.

    ReplyDelete
  7. www.hindipar.com
    plz give me a backlink health ke bare me hindi me jankari

    ReplyDelete
  8. wah g bahut khub ache se samjh agya hai koi mujhe do follow backlink dega kya mai hindi me health ke bare me likhti hun www.hindipar.com ja kar chak krlo

    ReplyDelete
  9. Bhai Agar adsense ko aprowal nhi mila hua hai to konsi add ka cod dale please reply

    ReplyDelete
  10. Wahh Bhai bahut badhiya my website
    www.dailystorymaker.com

    ReplyDelete